Jokes in Hindi, Hindi Massages, Hindi Quotes, Hindi SMS, Rajnikant Jokes in Hindi


Hindi Jokes SMS and Massages


1.   जब  रजनीकांत की सर्ज़री होती है  तो डॉक्टर को एनेस्थेसिया दिया जाता है !
____________________________________________________

2.    पिताजी : पप्पू  से बेटा एक खास पुत्र के होने का अनुभव कैसा होता है ?
       पप्पू : ये तो आपको दादा  जी से पूछना पड़ेगा !
_____________________________________________________

3.    पप्पू :    मेरा नेट कनेक्शन काफी स्लो है मुझे एक आईडिया आया है
      सोनू :     मुझे भी बताना मेरा नेट भी स्लो है
      पप्पू :    मैने रजनीकांत का वाल्ल्पपेर डाल दिया है अब मैं 3g की स्पीड से काम कर सकता हूँ !!!!
______________________________________________________

4.  संता : मोबाइल बील जानने के लिए क्या करू
     कॉल सेंटर लड़की :सर , अपने मोबाइल 123 डायल करो ओर कर्रेंट बिल जानिए !
     संता :मैंने अपना कर्रेंट बिल दे दिया है मुझे मोबाइल बिल की जानकारी चाहिए ना की कर्रेंट बिल की !

______________________________________________________


5.    संता : मेरी बीवी संगीतकार है
       बनता : सच मे
      संता:  अरे नहीं यार वो हर बात पर बेलन बजाना शुरु कर देती हे !
_______________________________________________________

6.    टाटा नेनो का आविष्कार कैसे हुआ था जब टाटा का ट्रक रजनीकांत से टकरा गया था !

_______________________________________________________


7.     ब्रेअकिंग न्यूज़ :आपको चार्ज़ेर की कभी भी जरूरत नहीं पड़ेगी अगर आपने रजनीकांत के जोक्स अपने मोबाइल में स्टोर कर रखे है !


-------------------------------------------------------------------------------
8.    एक दिन रजनीकांत को अपने दोस्त पर गुसा आ जाता ओर रजनीकांत उसे कहता है की मुझे कभी भी अपना मुह नहीं दिखाना !
 जानते हो उस सख्स का क्या नाम है !  बिग बॉस !

_______________________________________________________

9.     रजनीकांत : आपने कुते की पूँछ मैं पाइप घुसा रहा होता है तभी एक आदमी बोलता है की रजनीकांत भाई कुते की पूँछ कभी सीधी नहीं होती है !
 रजनीकांत बोलता है मैं तो अपनी पाइप मोड़ रहा हु !


______________________________________________________


Jokes in Hindi
Jokes in Hindi

FOR MORE HINDI JOKES CLICK HERE


 हिन्दी जोक्स । हिन्दी एस एम एस  । हिन्दी मससेज़


  • Jokes in Hindi
  • Hindi SMS
  • Jokes in Hindi Massages
  • Hindi Quotes
  • Rajnikant Hindi Jokes
  • Hindi Massages
Tagged : hindi jokes. jokes in pics, हिन्दी मससेज़, Jokes in Hindi, Hindi SMS, Jokes in Hindi Massages, Hindi Quotes, Jokes in pics, Hindi SMS
Free counters!